About Us

नमस्कार दोस्तों मैं Dakshyaraj Goud और ये है myhindijankari.com  का about us page और आप सभी को यहां पर स्वागत है। मै इस Blog का Founder हु।

मैं Odisha, भारत का रहने वाला हूं, और मुझे हिंदी में जानकारियां लिखने का बहुत शौक है और मैं आप सभी के लिए political sc, knowledge, biography, unique facts, motiv stories, education etc संबंधित unique एवं informative जानकारी शेयर करने में मुझे बहुत खुशी होती है।

myhindijankari एक हिंदी ब्लॉग है जिसे 11 Aug 2021 को बनाया गया था एवं इसका मेन मकसद आप सभी को unique facts, Best stories,educatio etc से संबंधित जानकारी हिंदी में देना है ।

हमने हिंदी भाषा को चुना क्योंकि बहुत से लोग हिंदी में आर्टिकल पढ़ना बहुत पसंद करते हैं और इसके साथ ही यूनिक जानकारी यहां पर मिलेगा तो फिर आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ेगा।

myhindijankari की सबसे ख़ास बात यह है की यहाँ पर स्तिथ सभी articles आपको well researched और detailed वाले मिलेंगे. इससे होता ये है की आपको कहीं दूसरी जगह जाने की कोई भी जरुरत नहीं पड़ती है. वहीँ आप अपने सवाल भी comments में पूछ कर उनका सही जवाब प्राप्त कर सकते हैं ।

इस website पर आपको knowledge दुनिया की जानकारी भी मिलती रहती है. वहीँ हम समय समय पर उन articles को update भी करते रहते हैं जिससे की हमारे द्वारा लिखी गयी कोई भी content Outdated न हो जाये. 

अगर आपको यहां दी गई जानकारियों से कुछ सीखने को मिलता है तो आप इस ब्लॉग https://www.myhindijankari.com/ को अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों में शेयर कर सकते हैं साथ ही आप हमें नीचे दिए गए सोशल मीडिया अकाउंट पर भी follow कर सकते हैं।

मैं इस ब्लॉक को कैसे शुरू किया? जब मुझे पता चल ब्लॉक तथा वेबसाइट क्या होता है तब उसके बारे में जानने की चाहत बढ़ने लगी और मैंने ब्लॉगर पर एक ब्लॉक बनाया कुछ पोस्ट वहां अपलोड किया, कुछ दिनों की बात नहीं डिमोटिवेट होके वहां काम करना छोड़ दिया तभी मेरे एक दोस्त Jitu Bag ने मेरे हौसला बढ़ा है के एक होस्टिंग दिलाया था जो में आज तक use करता आ रहा हू।

My Photo